उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री, फिरौती न मिलने पर की गई थी हत्या

आजमगढ़ में फिरौती न मिलने पर 15 साल के छात्र की गला दबाकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद किया है.

By

Published : Mar 28, 2019, 9:10 AM IST

फिरौती न मिलने पर छात्र को उतारा मौत के घाट

आजमगढ़ : पवई थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले लापता हुए 15 साल के छात्र का शव बुधवार को कुएं से बरामद हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं हत्या के पीछे फिरौती की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि फिरौती की रकम ने मिलने के चलते हत्यारोपी रवि ने छात्र की हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया.

फिरौती न मिलने पर छात्र को उतारा मौत के घाट.

आरोपी रवि ने बहाने से सचिन को अपने पास बुलाया था. उसके बाद नया नंबर खरीदकर उसके पिता को कॉल करवाया और 10 लाख रुपये फिरौती की मांग की. सचिन के विरोध करने पर रवि ने गला मफलर से कसकर उसकी हत्या कर दी. साथ ही पहचान छुपाने के लिए उसका मुंह ईंट से कुचल दिया और लाश को कुंए में फेंक दिया.

सचिन के पिता संतोष कुमार ने दो साल पहले मुंबई में अपना फ्लैट 17 लाख रुपए में बेचा था, जिसकी जानकारी आरोपी रवि को हो गई थी. जिसके बाद उसने सचिन के अपहरण का ताना-बाना बुना था. पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि आरोपी रवि ने स्वीकार कर लिया है कि पैसों के लालच में उसने सचिन का अपहरण किया था और फिरौती की रकम न मिलने पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी के पास से मोबाइल फोन समेत हत्या में प्रयुक्त मफलर भी बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details