उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: जौनपुर लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 58 लाख का सामान बरामद

आजमगढ़ जिला पुलिस ने शुक्रवार को जौनपुर जिले में स्वर्ण व्यवसाई की दुकान से दिनदहाड़े हुई लूट का खुलासा कर दिया. पुलिस ने लूट में शामिल पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए 58 लाख से अधिक का लूट का सामान बरामद किया है.

By

Published : Mar 15, 2019, 7:44 PM IST

डीआईजी मनोज तिवारी

आजमगढ़: जिला पुलिस ने जौनपुर जिले में बीती 13 मार्च को स्वर्ण व्यवसाई की दुकान से दिनदहाड़े हुई लूट का पर्दाफाश करते हुए पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार सभी अभियुक्त पहले से कई घटनाओं में वांछित थे. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 1 किलोग्राम सोना, 11 किलोग्राम चांदी, डेढ़ लाख रुपए नगद के साथ पिस्टल और स्कॉर्पियो बरामद की गई.

जानकारी देते डीआईजी मनोज तिवारी.

गिरफ्तार किए गए अभियुक्त दीपक उर्फ अर्पित तिवारी जनपद जौनपुर, दिग्विजय सिंह और भोले सिंह जनपद प्रतापगढ़, अजय यादव, सारधर सिंह, शक्ति सिंह और प्रमोद यादव जनपद आजमगढ़ के निवासी बताए जा रहे हैं.

मीडिया से बातचीत करते हुए डीआईजी मनोज तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार सभी अभियुक्त अंतर राज्यीय लुटेरे हैं. इनके ऊपर कई थानों में मुकदमा भी दर्ज है. उन्होंने बताया कि इस घटना में 3 अभियुक्त फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 58 लाख से अधिक का लूट का सामान बरामद हुआ है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details