उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राजनारायण सिंह हत्याकांड: बीजेपी के मंत्री अंगद यादव समेत चार आरोपियों की आज गैंगस्टर कोर्ट में हुई सुनवाई

आजमगढ़ के बहुचर्चित कांग्रेस नेता राजनारायण सिंह हत्याकांड के मामले में बीजेपी के पूर्व मंत्री अंगद यादव समेत चार आरोपियों को लेकर आज गैंगस्टर कोर्ट में सुनवाई हुई. इस मामले में सिधारी SO राम नरेश यादव पर गड़बड़ी करने के आरोप लगे हैं.

By

Published : Jun 13, 2022, 5:11 PM IST

Updated : Jun 13, 2022, 5:48 PM IST

etv bharat
राजनारायण सिंह हत्याकांड

आजमगढ़: जिले के बहुचर्चित कांग्रेस नेता राजनारायण सिंह हत्याकांड के मामले में पूर्व मंत्री अंगद यादव समेत चार आरोपियों को लेकर आज गैंगस्टर कोर्ट में सुनवाई हुई. इस मामले में सरकारी वकील लाल बहादुर सिंह ने बताया कि, जिस समय इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था उस समय घटना क्षेत्र के अंतर्गत सिधारी SO राम नरेश यादव भी मौजूद थे. वह अंगद यादव के दूर के रिश्तेदार हैं. इस मामले में उन्होंने गड़बड़ी करने का बहुत प्रयास किया. साथ ही उन्होंने एफआईआर में किसी भी मुलजिम का नाम दर्ज नहीं किया है.

लाल बहादुर सिंह ने बताया कि सरकार ने उन्हें स्टेट काउंसिल नियुक्त किया है. जब उन्होंने इस केस की समीक्षा की तो उन्हें इसमें कई गड़बड़ियां मिली. उन्होंने नए सिरे से इस मामले को शुरू किया है.

सरकारी वकील लाल बहादुर सिंह राजनारायण सिंह हत्याकांड की जानकारी देते हुए

इसे भी पढ़े-कानपुर हिंसा कांड में पीएफआई कनेक्शन आया सामने, अब एटीएस करेगी जांच

हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से आरोपियों की बेल खारिज हो चुकी है. पिछले 5 साल से ये आरोपी जेल में बंद हैं. इसी मामले में आज डॉक्टर और विवेचक को भी पेश होना था. इस केस की सुनवाई में अगली तारीख 27 जून की मिली है. इस मामले में कॉल डिटेल की एविडेंस और असलहा बरामद हुआ है. फिलहाल अधिकारी का बयान होना बाकी है. साथ ही इस संदर्भ में जो चार्जशीट दाखिल हुई है उसके आरोप पर बहस होना बाकी है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : Jun 13, 2022, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details