उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़ : डिवाइडर से टकराई कार, धू-धू कर जली

आजमगढ़ जिले में 100 शैया अस्पताल के सामने बाइक सवार को बचाने में एक कार डिवाइडर से टकरा गई. डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई और कार धू-धू कर जलने लगी.

By

Published : Apr 10, 2019, 12:57 PM IST

कार में लगी आग

आजमगढ़ : आजमगढ़ जिले में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक कार डिवाइडर से टकरा गई. डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई और कार धू-धू कर जलने लगी. हालांकि कार सवार सभी लोग सुरक्षित बच निकलने में कामयाब हो गए.

दरअसल, आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र में 100 शैया अस्पताल के सामने एक बड़ी घटना घटित होने से बच गई. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक कार डिवाइडर से टकरा गई. डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई और कार धू-धू कर जलने लगी. हालांकि कार सवार सभी लोग किसी तरह बचने में कामयाब हो गए. कार में आग लगने के बाद आसपास रहने वाले लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा हो गई.

धू-धू कर जलती कार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार एक्सप्रेस-वे से लखनऊ की तरफ से तेज गति में आ रही थी. जैसे ही कार अतरौलिया थाना क्षेत्र के 100 शैया अस्पताल के पास पहुंची, तभी अचानक एक बाइक सवार सड़क के बीच में आ गया, जिसको बचाने के चक्कर में कार डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार सवार सभी लोग सुरक्षित बच निकलने में कामयाब हो गए. कोई बड़ी घटना घटित नहीं होने पाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details