उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: साइकिल सवार शख्स की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jan 3, 2020, 5:29 PM IST

Updated : Jan 9, 2020, 1:26 AM IST

आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल नामजद दो आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

etv bharat
आजमगढ़ में साइकिल सवार शख्स की गोली मारकर हत्या.

आजमगढ़:जनपद में बाइक सवार बदमाशों ने बाजार से घर जा रहे साइकिल सवार शख्स को गोली मारकर घायल कर दिया. आनन-फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.
जहानागंज थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव के पास बाजार से घर आ रहे हवलदार नामक शख्स को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी. वहीं गोली की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जिसके बाद घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी. परिजनों ने शख्स की हत्या का कारण जमीनी विवाद का होना बताया है.

सीओ सदर ने दी जानकारी.
ये भी पढ़ें: आजमगढ़: गैंगेस्टर जीजा ने हिस्ट्रीशीटर साले को मारी गोली, गिरफ्तारसीओ सदर मो.अकमल खान ने बताया कि शख्स की हत्या की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं ग्रामीणों से पूछताछ में हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया गया. सीओ के अनुसार, मृतक के बेटे की तहरीर पर गांव के ही नामजद दो लोगों मे एक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.
Last Updated : Jan 9, 2020, 1:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details