उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या : प्रवासी श्रमिकों की निगरानी कर रही आशा कार्यकत्री पर ग्रामीणों ने किया हमला

By

Published : May 23, 2020, 6:48 PM IST

यूपी के अयोध्या में ग्रामीणों ने प्रवासी श्रमिकों की निगरानी करने के लिए निकली आशा कार्यकत्री पर हमला कर दिया. इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अयोद्या समाचार.
सीएचसी.

अयोध्या: जनपद में आशा कार्यकत्री पर हमला करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है हमला उस वक्त हुआ जब आशा क्वारेंटाइन किए गए प्रवासी श्रमिकों की निगरानी करने के लिए निकली थीं.

मामला अयोध्या के मवई थाना क्षेत्र की सैदपुर ग्रामसभा का है. यहां ग्राम निगरानी समिति की सदस्य स्वास्थ्यकर्मी आशा बहू पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. पीड़िता सुमन कुमारी ने बताया कि हमला उस वक्त हुआ, जब वह गांव में क्वारेंटाइन किए गए श्रमिकों की निगरानी के लिए जा रही थीं. आरोप है कि गांव के 4 लोगों ने उन पर हमला किया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पीआरवी ने आशा को सीएचसी मवई पहुंचाया. बताया जा रहा है कि सुमन की नाक पर चोटें आई हैं.

क्षेत्राधिकारी रुदौली निपुण अग्रवाल ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों की ओर से शिकायत प्राप्त हुई थी. मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई हैं, जिनका मेडिकल कराया जा रहा है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. प्रथम दृष्टया पूछताछ के दौरान पता चला है कि यह घटना दो पक्षों में पहले से चकरोड को लेकर चल रहे विवाद के चलते हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details