उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या: एक ही कमरे में दो सगे भाईयों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में अविवाहित दो सगे भाईयों के शव घर से बरामद किए गए हैं. पुलिस का कहना है कि मामले पर जांच जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही कुछ बताया जा सकेगा.

By

Published : Jan 15, 2020, 5:19 PM IST

etv bharat
संदिग्ध परिस्थितियों में दो भाईयों की मौत

अयोध्या:जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में एक विक्षिप्त व्यक्ति के दो बेटों की मौत हो गई. दोनों का शव घर में एक ही कमरे से बरामद किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मॉर्च्यूरी भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

संदिग्ध परिस्थितियों में दो भाईयों की मौत.

दो भाईयों की मौत
मामला जिले के फैजाबाद शहर स्थित लालबाग इलाके का है. नगर कोतवाली क्षेत्र के गणेश नगर निवासी मानसिक रूप से विक्षिप्त बलवंत अपने 60 वर्षीय बेटे जसवीर सिंह और 40 वर्षीय बेटे करतार सिंह के साथ रहते थे. सोमवार को बलवंत के दोनों लड़कों ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला, तो उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दरवाजा खोला. उन्हें दोनों भाई मृत अवस्था में मिले. पुलिस ने दोनों शवों को मॉर्च्यूरी भेज दिया है और जांच कर रही है. दोनों भाइयों की शादी नहीं हुई थी.

इसे भी पढ़ें:- अयोध्या: पुलिस के हत्थे चढ़ा 10 हजार का इनामी गांजा तस्कर

पिता बलवंत और उनका छोटा बेटा विक्षिप्त था. बड़ा बेटा ही घर का खर्च चलाता था. मामले में मौत के कारणों की जांच जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा है.
-अरविंद चौरसिया, सीओ सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details