उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैंडल जलाकर पुलवामा के शहीदों को किया याद

By

Published : Feb 15, 2021, 4:34 AM IST

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में कैंडल जलाकर पुलवामा के शहीदों को याद किया गया. इस अवसर पर अनेक लोग उपस्थित रहे. इस दौरान महात्मा गांधी जी के प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया गया.

पुलवामा के शहीदों को किया याद
पुलवामा के शहीदों को किया याद

अयोध्याः पुलवामा के महान शहीदों को रविवार को याद किया गया. उनके बलिदान दिवस के मौके पर जिले के समाजसेवी व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सिद्धार्थ श्रीवास्तव एवं पार्षद प्रतिनिधि अभिषेक सागर के नेतृत्व में राम पैड़ी स्थित गांधी प्रतिमा के सामने दीप प्रज्वलन किया गया. इस अवसर पर अनेक लोग उपस्थित रहे.

देश के वीर जवान हर पल हर सतर्क
श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मानस नगर के संघ कार्यवाहक दीनानाथ विश्वकर्मा ने कहा कि आतंकवादियों के मंसूबों को नाकाम करते हुए हमारे देश के वीर जवान हर पल, हर वक्त देश की सेवा में लगे हुए हैं. हम सभी का नैतिक कर्तव्य है कि उनके बलिदानों को नमन करते हुए देश की सेवा में अपना सहयोग प्रदान करें.

देश के लिए प्राण न्योछावर कर देने का प्रण
उम्मीद के जिला प्रभारी एवं रायगंज के वार्ड अध्यक्ष सिद्धार्थ श्रीवास्तव ने कहा कि पुलवामा की घटना से हम सभी को सीख लेते हुए देश के लिए बलिदान हुए अमर बलिदानियों को श्रद्धा-सुमन एवं नमन करते हुए देश के लिए प्राण न्योछावर कर देने का प्रण लेना चाहिए.

महात्मा गांधी जी के प्रतिमा पर माल्यार्पण
पार्षद प्रतिनिधि अभिषेक सागर ने शांति एवं सद्भावना के प्रतीक महात्मा गांधी जी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया. कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के अयोध्या मंडल के मंत्री घनश्याम अग्रहरि, सत्येंद्र कुमार, भाजपा नेता अमित सिंह दद्दा, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रांतीय सदस्य अर्पित श्रीवास्तव, आदित्य श्रीवास्तव, छात्र नेता रंजीत गौतम, वीरेंद्र पटेल, रमन पांडे ने विचार व्यक्त किया. कार्यक्रम में शुभम मिश्रा, शोभित श्रीवास्तव छात्र नेता, विक्की सागर, राजा बाबू आचार्य स्मृति सरण मनीष मिश्रा बाबा, आदर्श मिश्र, सूरज, सत्येंद्र एवं गणमान्य जन उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details