उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा नेता पंडित सिंह की बदजुबानी, कहा- स्ट्राइक से पहले भाजपा ने खाली करा लिए थे कमरे

पंडित सिंह का आरोप है कि भाजपा के लोग झूठ बोल रहे हैं. आज टीवी पर जो चल रहा है वो झूठ है. भाजपा की सरकार ने पाकिस्तान से बात कर के वहां पर कमरे खाली करा लिए थे. इसके बाद उसमें बम गिराया गया. अब कह रहे हैं कि हमने आतंकवादी मार दिए.

By

Published : Feb 26, 2019, 7:02 PM IST

पंडित सिंह का आरोप है कि भाजपा के लोग झूठ बोल रहे हैं.

अयोध्या/गोंडा: समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह ने बेहद शर्मनाक बयान दिया है. पंडित सिंह बूथ मीटिंग करने के लिए आए हुए थे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने पाकिस्तान से कहकर कमरा खाली करा लिया था. जहां बम गिराया गया है.

एक तरफ जहां लोग पुलवामा हमले में सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने से दुखी हैं और भारत पाकिस्तान को जवाब दे रहा है. वहीं दूसरी तरफ सपा की सरकार में मंत्री रहे विनोद कुमार सिंह ने शर्मनाक बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा ने पाकिस्तान से इस हमले से पहले बातचीत कर ली थी.

पंडित सिंह का आरोप है कि भाजपा के लोग झूठ बोल रहे हैं.

पंडित सिंह का आरोप है कि भाजपा के लोग झूठ बोल रहे हैं. आज टीवी पर जो चल रहा है वो झूठ है. भाजपा की सरकार ने पाकिस्तान से बात करके वहां पर कमरे खाली करा लिए थे. इसके बाद उसमें बम गिराया गया. अब कह रहे हैं कि हमने आतंकवादी मार दिए. पंडित सिंह गोण्डा सदर में एक निजी होटल में बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

मंगलवार को सुबह 3:30 बजे भारतीय वायु सेना ने एयर स्ट्राइक की थी. इसमें पाकिस्तान में बने कई जैश के ठिकानों को बम से तबाह कर दिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हमले में लगभग 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की संभावना है. वहीं, वायु सेना की इस कार्रवाई पर सपा के ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सेना को बधाई दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details