उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या: दबंगों ने पहले महिला से की मारपीट और फिर काटी जीभ

यूपी के अयोध्या में ग्रामीण क्षेत्र गोसाईगंज इलाके में पड़ोसी द्वारा महिला के साथ मारपीट और उसकी जीभ काटने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने महिला के पति की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 17, 2020, 6:28 PM IST

Updated : Oct 17, 2020, 6:51 PM IST

दबंगों ने महिला से की मारपीट.
दबंगों ने महिला से की मारपीट.

अयोध्या:जनपद के ग्रामीण क्षेत्र गोसाईगंज इलाके के आनापुर सरैया गांव में एक महिला के साथ मारपीट कर उसकी जीभ काटने का मामला सामने आया है. घायल महिला के पति का आरोप है कि पड़ोसियों ने पहले उसकी पत्नी को पीटा और फिर जमीन पर गिरा कर उसकी जीभ काट दी. पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते घायल महिला के पति.

जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के आनापुर, सरैया गांव की रहने वाली महिला सुनीता अपने घर के सामने आबादी की जमीन की सफाई कर रही थी. यहां पर वह धान रखना चाहती थी. यह बात पड़ोसी अर्जुन प्रजापति और उसके परिवार को नागवार गुजरी. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई, जिसमें महिला सुनीता को गंभीर रूप से चोटे आईं. घायल महिला सुनीता के पति रामप्यारे का आरोप है कि दबंगों ने पहले उनकी पत्नी की पिटाई की. उसके बाद पत्नी को जमीन पर गिरा कर धारदार हथियार से उसकी जीभ काट दी.

इस पूरे प्रकरण पर क्षेत्राधिकारी सदर आरके चतुर्वेदी ने बताया कि घायल महिला के पति की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी के खिलाफ धारा 326 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

इस पूरे मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है, जहां एक तरफ घायल महिला का पति अपनी पत्नी की जुबान काटे जाने का आरोप लगा रहा है. वहीं पुलिस का दावा है कि चिकित्सीय परीक्षण में किसी भी प्रकार के धारदार हथियार के प्रयोग की बात सामने नहीं आई है, बल्कि मारपीट के दौरान दांतों के बीच जुबान फंसकर कटने की घटना हुई है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, शेष की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

Last Updated : Oct 17, 2020, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details