उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

रामपुर जिले में चार साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. पड़ोस के रहने वाले चाचा ने ही बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

By

Published : Dec 5, 2020, 7:59 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

रामपुर:जिले के बिलासपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित पिता ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराया था.

इसे भी पढ़ें:रामपुर में 4 साल की मासूम के साथ पड़ोसी चाचा ने किया दुष्कर्म

यह है मामला
थाना बिलासपुर के एक गांव में शुक्रवार रात एक चार साल की मासूम के साथ रिश्ते के चाचा ने दुष्कर्म किया. मासूम घर पर अकेली थी. तभी उसके पड़ोस में रहने वाले रिश्ते के चाचा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची का पिता जब घर आया तो बच्ची गंभीर हालत में मिली. पिता बच्ची को लेकर बिलासपुर अस्पताल पहुंचा. पिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और पिता से पूछताछ की. उसके बाद बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बीती रात मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ था. मामले में आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी भी नाबालिग है. विवेचना के आधार पर जो साक्ष्य होंगे, उसी आधार पर नाबालिग को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details