उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कोरोना से लड़ने में बताया फेल

By

Published : Apr 10, 2021, 5:44 AM IST

अयोध्या पहुंचे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के पास राहत और बचाव के पर्याप्त इंतजाम नहीं हैं. जिस तरह से संक्रमण बढ़ रहा है उस तरह अब लोगों को अंतिम संस्कार करने के लिए भी टोकन लेना पड़ रहा है.

etv
आप सांसद संजय सिंह

अयोध्या : देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर अब सियासत भी गर्म हो रही है. आम आदमी पार्टी ने बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार के प्रयास को नाकाफी बताया है. शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर आरोप लगाया कि सरकार के पास राहत और बचाव के पर्याप्त इंतजाम नहीं हैं. जिस तरह से संक्रमण बढ़ रहा है उस तरह अब लोगों को अंतिम संस्कार करने के लिए भी टोकन लेना पड़ रहा है. प्रदेश में बीते 8 दिनों में संक्रमण का आंकड़ा 7 फ़ीसदी बढ़ चुका है और मौतों की संख्या भी 4 फ़ीसदी बढ़ी है. लेकिन अभी तक प्रदेश सरकार के प्रयास नाकाफी हैं.

आप सांसद संजय सिंह
'अंतिम संस्कार के लिए टोकन'संजय सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण इस कदर बढ़ चुका है कि अब शवदाह स्थल पर अंतिम संस्कार के लिए लाइन लग रही है. अंतिम संस्कार के लिए 12 से 24 घंटे तक लोग टोकन लेकर इंतजार कर रहे हैं. लेकिन प्रदेश सरकार इनके लिए कोई व्यवस्था नहीं कर रही है. प्रदेश में वैक्सीन की कमी हो गयी है. लोगों का टीकाकरण नहीं हो पा रहा है. गाजियाबाद, कानपुर नोएडा व गोरखपुर में वैक्सीन की कमी के कारण सेंटर बन्द हो रहे हैं. लापरवाही पर सवाल उठाते हुए संजय सिंह ने कहा कि शामली में दंपति को कोरोना टीका की जगह रैबीज का टीका लगा दिया गया.कुलदीप सेंगर की पत्नी को टिकट पर साधा निशानाभ्रष्टाचार के मामले पर सवाल उठाते हुए संजय सिंह ने कहा कि यह वह प्रदेश है, जहां पर बलात्कार व हत्या के आरोपी कुलदीप सेंगर की पत्नी को भाजपा ने टिकट दिया है. पश्चिम बंगाल में चुनाव को लेकर संजय सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी लोकप्रिय नेता हैं और बंगाल की जनता टीएमसी को ही वोट करे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहले ही बोल चुके हैं कि जनता ममता बनर्जी को ही वोट करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details