उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

औरैया में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पिता ने मित्र पर लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में मित्रता को कलंकित करने का मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने मित्र पर उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Sep 16, 2020, 11:58 AM IST

rape with a minor girl in auraiya
औरैया में नाबालिग के साथ दुष्कर्म.

औरैया: कहते हैं गुरु के बाद मित्र का दर्जा सबसे बड़ा होता है. मित्र ही वह व्यक्ति होता है, जो हर सुख-दु:ख में उसके साथ खड़ा होता है. जिले के अयाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत दोस्ती को कलंकित करने का मामला प्रकाश में आया है. यहां एक शख्स ने अपने अधेड़ मित्र पर उसकी नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. आरोपी अधेड़ से पूछताछ की जा रही है.

पीड़िता के पिता ने बताया कि उसके घर में उसकी अंधी पत्नी और 11 वर्षीय पुत्री रहती है. बीते 13 सितंबर की दोपहर वह खेत पर गया था. वापस आते समय उसकी 11 वर्षीय पुत्री घर के सामने बने ट्यूबवेल से खून से लथपथ होकर रोती हुई आई, जिसके बाद पिता ने मासूम को सीएचसी अयाना में भर्ती कराया. हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर उपचार के दौरान डॉक्टरों ने मासूम के साथ दुष्कर्म होने की आशंका जताई.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची एसपी सुनीति ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मासूम से घटना की जानकारी ली. इसके साथ ही सम्बन्धित थाने के दारोगा को जल्द से जल्द कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया.

ये भी पढ़ें:औरैया: ग्राम प्रधान की गाड़ी से नकली नोट मिलने के मामले में तीन गिरफ्तार

मासूम के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी से उसकी पुरानी और गहरी मित्रता है. उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसका मित्र ही उसकी इकलौती मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म कर सकता है. उन्होंने कहा कि जब मित्र ही ऐसा कार्य करने लगे तो मित्रता बदनाम हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details