उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औरैया: मकान का लेंटर काटते वक्त करंट की चपेट में आए मजदूर की मौत

By

Published : May 25, 2020, 10:59 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के बहन टोला में एक मजदूर मकान का लेंटर काटते वक्त करंट की चपेट आ गया. इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

labour died due to current
करंट से मजदूर की मौत

औरैया:जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पढींन दरवाजा निवासी युवक बहन टोला में एक मकान का लेंटर काट रहा था. रविवार की दोपहर लेंटर काटते समय करंट लगने से वह गंभीर रूप से झुलस गया. आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया.

शहर के मोहल्ला पढींन दरवाजा निवासी सुरजीत 35 वर्ष पुत्र कन्हैयालाल मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था. रविवार को वह बहन टोला में एक व्यक्ति के यहां छत का लेंटर काटने के लिए गया था. जब वह मशीन से लेंटर काट रहा था, उसी दौरान मशीन में लगे तार में आए करंट ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. इससे वह झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया. मकान मालिक ने उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को इसकी जानकारी दी.

जिला अस्पताल में सुरजीत को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर पहुंचे परिजनों में मौत की खबर पाते ही कोहराम मच गया. इसकी सूचना अस्पताल प्रशासन ने कोतवाली पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-सुरीली आवाज को है मंच का इंतजार, सुनें मासूम की फनकार

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details