उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

औरैया में बदमाशों ने दिनदहाड़े किया छात्रा का अपहरण

यूपी के औरैया स्थित दिबियापुर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े बेला रोड पर बदमाशों ने कक्षा 11 की छात्रा को अगवा कर लिया. सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Dec 7, 2019, 11:00 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

etv bharat
दिन दहाड़े छात्रा का अपहरण

औरैया: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाली वारदातें रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. कुछ दिन पूर्व जिलाधिकारी के यहां कार्यरत कर्मचारी की बेटी पर एसिड अटैक हुआ. उसके बाद औरैया कोतवाली स्थित तिलक नगर के कोचिंग सेंटर के बाहर से छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म किया गया. इसकी रिपोर्ट तक एक हफ्ते बाद तब लिखी गई जब मामले का जिलाधिकारी ने संज्ञान लिया. शनिवार को दिन दहाड़े दिबियापुर थाना क्षेत्र स्थित बेला रोड पर ओमनी सवार बदमाशों ने सरेआम 11वीं की छात्रा को अगवा कर लिया.

दिनदहाड़े छात्रा का अपहरण.

मामला दिबियापुर थाना क्षेत्र का है, जहां शनिवार को दिन-दहाड़े दिबियापुर थाना क्षेत्र स्थित बेला रोड पर बदमाशों ने सरेआम 11वीं की छात्रा को अगवा कर लिया. जब छात्रा अपने घर नहीं पहुंची तब परिजन विद्यालय पहुंचे, जहां उन्हें यह पता चला कि 2 बजे छुट्टी के बाद छात्रा विद्यालय से जा चुकी है. परिजनों ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. परिजनों का आरोप है कि दिन दहाड़े 11वीं कक्षा की छात्रा का ओमनी सवार बदमाशों द्वारा अपहरण कर लिया गया.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और विद्यालय परिसर में छात्रा के विषय में जानकारी हासिल करते हुए अन्य तथ्यों पर भी गौर करते हुए मामला एसपी औरैया के संज्ञान में दिया. मौके पर पहुंची एसपी औरैया सुनिति ने पास के ही बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया. वहां भी उन्हें कोई खास सबूत हाथ नहीं लगे. एसपी औरैया का कहना है कि उन्होंने सभी थानों तथा टोल प्लाजा में अलर्ट जारी कर दिया है, जैसे ही सफेद कलर की ओमनी कार के विषय में उन्हें कोई भी जानकारी हाथ लगती है वह नतीजे तक पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें: औरैया: कोचिंग जा रही छात्रा पर बेखौफ बदमाशों ने फेंका एसिड

औरैया: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की जलकर मौत, ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details