उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

औरैया: मृतकों के परिवार से मिले पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा, कहा- फेल हो चुकी है योगी सरकार

समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा शनिवार को औरैया जिला पहुंचे. वहां उन्होंने मृतक व्यापारी कैलाश नारायण दीक्षित व दिबियापुर में मृतक मनोज दुबे के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Sep 13, 2020, 12:06 AM IST

auraiya news
पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा

औरैया: पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा शनिवार को जिले में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मृतक व्यापारी कैलाश नारायण दीक्षित व दिबियापुर में मृतक मनोज दुबे के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया.

मीडिया से बात करते पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा.

प्रदेश में हो रही हत्याओं के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने जिले में मृतकों के परिजनों से मिलकर उनका ढांढस बंधाया. उन्होंने कहा कि सपा के मुखिया राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व सपा का हर कार्यकर्ता दुख की घड़ी में उनके साथ हैं और हर संभव मदद करने के लिए हर समय तैयार हैं. इसके साथ ही मृतकों के परिवारीजनों को आश्वासन दिलाया कि प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवारों को सुरक्षा मुहैया कराने की अपील करेंगे.

'फेल हो चुकी है योगी सरकार'
पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने कहा कि वह जिलाधिकारी से भी उन्हें शस्त्र दिलाने की बात कहेंगे. इसके बाद अभिषेक मिश्रा ने प्रेस वार्ता में कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है. इस सरकार में पीड़ित परिवार की प्रशासन कोई बात नहीं सुन रहा है. प्रदेश में गुंडाराज कायम है.

'सपा में सबका सम्मान'
प्रदेश में पहली बार ऐसी सरकार आई है, जोकि न तो प्रदेश का विकास कर पा रही है और न ही आम आदमी को सुरक्षा दे पा रही है. सपा एक ऐसी पार्टी है जिसने विकास के साथ-साथ हर तबके में प्रत्येक जाति के लोगों को सम्मान दिया. सपा विकास की बात करती है, शिक्षा की बात करती है और युवाओं को रोजगार देने का भी काम करती है. समाजवादी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो हर समाज को एक साथ लेकर चलती है. उन्होंने कहा कि 2022 में ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकना है.

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजवीर यादव, पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, पूर्व विधायक प्रदीप यादव, जिला उपाध्यक्ष अवधेश भदोरिया, कमलेश कठेरिया, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद इरशाद, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ हाफिज सत्तार, प्रभारी विधानसभा बिधूना सुनील वर्मा, जिला सचिव अजय तिवारी, कमलेश यादव, कल्लू यादव, ऋषभ त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details