उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: बिना नक्शा पास कराए प्लॉटिंग कर रहे माफिया, एसडीएम ने चलवाया बुल्डोजर

यूपी के अमरोहा जिले मेें बिना नक्शा पास कराए प्लॉटिंग कर रहे माफियाओं की प्लॉटिंग पर एसडीएम ने बुल्डोजर चलवा दिया. साथ ही कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी. वहीं इस कार्रवाई से भू-माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है.

By

Published : Sep 10, 2020, 6:09 PM IST

अवैध निर्माण को ढहाता बुल्डोजर
अवैध निर्माण को ढहाता बुल्डोजर

अमरोहाःजिले में बिना नक्शा पास कराए प्लॉटिंग कर रहे भू-माफियाओं की प्लॉटिंग पर एसडीएम ने बुल्डोजर चलवाया. साथ ही कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी. उप जिलाधिकारी को दो-तीन दिनों से अवैध निर्माण की शिकायत मिल रही थी.

भू-माफिया जगह-जगह पर अवैध प्लाटिंग कर रहे हैं. इसकी उप जिलाधिकारी शशांक चौधरी को दो-तीन दिनों से सूचना मिल रही थी. उनको सूचना मिली कि कलेक्ट्रेट के पीछे बाईपास पर कुछ लोग बिना ले आउट पास कराए धड़ल्ले से बड़े पैमाने पर प्लॉटिंग कर रहे हैं. इस पर एसडीएम ने आज अपनी टीम के साथ छापेमारी की.

उन्होंने इस तरह की प्लाटिंग पाई, जिसके बाद उन्होंने भू-माफियाओं के द्वारा बिना नक्शा पास कराए की जा रही प्लाटिंग पर हुए निर्माण को बुल्डोजर की मदद से ढहा दिया. साथ ही भू-माफियाओं को सख्त चेतावनी दी.

उन्होंने कहा कि नक्शा पास कराने के बाद ही प्लाटिंग करें अन्यथा और भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके बाद भू-माफियाओं ने जो अवैध प्लाटिंग कर रखी है अब उन्हें भय सताने लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details