उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी की नहीं हुई गिरफ्तारी, लोगों में आक्रोश

By

Published : Aug 11, 2020, 6:26 PM IST

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में छह वर्षीय मासूम के अपहरण के बाद रेप की घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इससे स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति रोष है. पुलिस लगातार अपराधी की तलाश में लगी हुई है.

amroha today news
पुलिस दे रही दबिश

अमरोहा: हापुड़ जिले में छह वर्षीय मासूम के अपहरण के बाद रेप की घटना में पुलिस बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. वहीं मासूम का मेरठ मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति रोष है.

चश्मदीद.

पुलिस ने डाली दबिश
पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश डाल रही है. सोमवार को पुलिस को खबर मिली थी कि दुष्कर्म का आरोपी अमरोहा जनपद के गांव अगरौला में स्कूल के सामने ईख के खेत में देखा गया था. उसके बाद हापुड़ के एसपी संजीव सुमन ने पूरी टीम के साथ आरोपी को पकड़ने लिए दबिश डाली. आरोपियों की तलाश ड्रोन से भी की जा रही है. पूरे क्षेत्र में संघन तलाशी की जा रही है. पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ने में असफल रही है.

मासूम के साथ दुष्कर्म
बता दें कि गढ़ कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक मासूम अचानक खेलते समय गायब हो गई और काफी समय बीतने के बाद भी वह घर नहीं आई. परिजन जब उसकी तलाश करने निकले तो अज्ञात बाइक सवार उसे ले जा रहे थे. बच्ची के अपहरण की सूचना परिजनों ने गढ़मुक्तेश्वर थाने में दी.

एसपी संजीव सुमन ने बताया था कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आठ टीमों का गठन किया गया है. साथ ही एसओजी की दोनों टीमों को लगाया गया है. उन्होंने बताया था कि पुलिस घटनास्थल के तीन किलोमीटर के दायरे में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details