उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंड़ाफोड़, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

यूपी के अमरोहा में पुलिस ने छापा मारकर हिस्ट्रीशीटर बदमाश को अवैध शस्त्र बनाते हुए गिरफ्तार किया है. मौके से पुलिस ने बने और अधबने 16 तमंचे और उपकरण भी बरामद किए हैं.

By

Published : Oct 27, 2020, 4:58 PM IST

etv bharat
हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार.

अमरोहा: जिले के गजरौला थाना पुलिस ने एक मकान पर छापा मारकर हिस्ट्रीशीटर बदमाश को अवैध शस्त्र बनाते हुए गिरफ्तार किया है. मौके से पुलिस ने बने और अधबने 16 तमंचे और उपकरण भी बरामद किए हैं. पकड़ा गया आरोपित पूर्व में कई बार अवैध शस्त्र से लेकर हत्या तक के मामलों में जेल जा चुका है.

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि यह फैक्ट्री थाना क्षेत्र में गांव कांकाठेर के नजदीक एक मकान में चल रही थी. सूचना मिलने पर थाना पुलिस ने 26 अक्टूबर की रात मकान की घेराबंदी कर छापा मारा. इस दौरान शातिर किस्म का बदमाश इंद्रपाल अवैध शस्त्र बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया. मौके से 315 और 12 बोर के 16 बने, अधबने तमंचे और उपकरण भी बरामद किए. पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त इंद्रपाल से पूछताछ कर रही है.

इंद्रपाल थाना क्षेत्र के ग्राम सादुल्लापुर का निवासी है. वह हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी है. उसके खिलाफ विभिन्न थानों में 15 मामले दर्ज हैं. वह अवैध शस्त्र से लेकर हत्या के मामलों में आरोपित पूर्व में जेल जा चुका है. इंद्रपाल के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. हालांकि इस दौरान उन्होंने अवैध शस्त्र फैक्टरी में किसी और का नाम प्रकाश में न आने की बात कही. उन्होंने बताया कि इस बारे में अभी इंद्रपाल से पूछताछ चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details