उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में चार गिरफ्तार, आरोपियों में से दो थे यार

By

Published : Mar 10, 2021, 8:52 PM IST

यूपी के अमरोहा जिले में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो तमंचे और चार कारतूस भी बरामद किया है.

etv bharat
प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में चार गिरफ्तार

अमरोहा: जिले के अमरोहा नगर कोतवाली क्षेत्र में दो दिन पहले एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि करीबी दोस्त कैलाश ने अपने साथी जाकिर हुसैन के साथ मिलकर दो शूटर सलीम और उस्मान खान को हायर किया था. उन्होंने ही हरीश की गोली मारकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें-पैसे के खातिर रिश्तों का खून, बेटे ने बाप को मारी गोली


प्लॉटिंग को लेकर हुआ था विवाद
अमरोहा शहर कोतवाली में दो दिन पहले जमीन के विवाद को लेकर प्रॉपर्टी डीलर हरीश चंद्र सैनी की की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक सुनीति सिंह ने बताया कि हरीश सिंह से उसके करीबी दोस्त कैलाश और उसके साथी जाकिर हुसैन का दो बीघा जमीन की प्लॉटिंग को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद आरोपियों ने शूटर सलीम और उस्मान खान को हायर कर लिया. दो दिन पहले आरोपियों ने प्रॉपर्टी डीलर हरीश चंद्र की हत्या कर दी थी.

आरोपियों को जेल भेजा गया

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों के पास से दो तमंचे, चार कारतूस भी बरामद हुए हैं. पुलिस अधीक्षक सुनीति सिंह ने कहा कि अमरोहा नगर पुलिस ने घटना का 72 घंटे में सफल अनावरण किया है. इस मामले का खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार के रिवार्ड से सम्मानित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details