उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: रिटायर्ड कानूनगो की हत्या से हड़कम्प, बेटियों ने पुलिस को नहीं दी सूचना

By

Published : Mar 15, 2020, 3:13 AM IST

Updated : Mar 15, 2020, 4:53 AM IST

यूपी के अमरोहा में अज्ञात बदमाश एक रिटायर्ड कानूनगो को गोली मारकर फरार हो गए. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं, घर में मौजूद बेटियों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी. जिसके बाद उनके खिलाफ कई सवाल उठ रहे हैं.

murder of retired kanungo
रिटायर्ड कानूनगो की हत्या

अमरोहा:जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक रिटायर्ड कानूनगो को गोली मार दी और फरार हो गए. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं, बेटियों को इसकी भनक भी नहीं हुई. इसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को भी नहीं दी. जिसके चलते उनके खिलाफ कई सवाल उठ रहे हैं.

रिटायर्ड कानूनगो की हत्या.

जानिए पूरा मामला
मामला गजरौला थाना क्षेत्र का है. शनिवार को दोपहर बछरायूं थाना पुलिस को परिजनों ने दयाराम की हत्या की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस में हड़कम्प मच गया. दरअसल सुबह दयाराम की दोनों बेटियां अपने पिता का शव लेकर गजरौला से बछरायूं पहुंची थी. बेटियों ने पिता की मौत होने की जानकारी परिजनों को दी थी, लेकिन अंतिम संस्कार से पहले परिजनों ने शव पर गोलियों के निशान देखे. जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी. बछरायूं पुलिस की सूचना पर गजरौला पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया तो पांच खाली कारतूस मौके पर मिले.

यह भी पढ़ें:"एक जनपद-एक उत्पाद" से बदलेगी इत्र नगरी की तस्वीर

पुलिस ने दयाराम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस जल्द ही मृतक की बेटियों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है. मृतक की बेटियों की ओर से हत्या की सूचना किसी को न दिए जाने को लेकर अधिकारी भी हैरान हैं. बदमाशों की हत्या की वारदात को अंजाम देने की जानकारी घर में मौजूद बेटियों को नहीं हुई, जिसको लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं.

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही हत्या की असल वजह सामने आएगी. शुरुआती जांच में मृतक दयाराम के शरीर में पांच गोलियों के निशान मिले है. पुलिस ने घटनास्थल की फोरेंसिक जांच भी कराई है. साथ ही आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है.
अजय प्रताप, एएसपी

Last Updated : Mar 15, 2020, 4:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details