उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मकर संक्रांति पर भाजपा विधायक संगीता चेतन चौहान ने दलित के घर भोज किया

By

Published : Jan 14, 2022, 10:15 PM IST

अमरोहा जनपद के गांव चकोरी में नौगांवा सादात विधायक संगीता चौहान पहुंची और उन्होंने भाजपा के खिचड़ी भोज कार्यक्रम के तहत दलित के घर भोजन किया.

etv bharat
mla sangeeta chauhan in amroha

अमरोहा: जनपद के नौगांवा सादात विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक संगीता चेतन चौहान ने शुक्रवार को गांव चकोरी पहुंचीं. यहां उन्होंने दलित परिवार के घर पर भोजन किया. इसके जरिए उन्होंने सभी को एक सूत्र में बांधने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की योगी और मोदी सरकार हर वर्ग, हर जाति और हर व्यक्ति को बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ दे रही है.

संगीता चेतन चौहान ने कहा कि हमारे यहां पर जाति और धर्म की राजनीति पर ध्यान नहीं दिया जाता है. उन्होंने कहा कि हम लोग दलित के घर आये, ताकि समानता की भावना उत्पन्न हो, ताकि हम तेजी से सबके साथ सबका विकास के नारे को लागू कर सकें. मैंने विधायक बनने के बाद बिना किसी भेदभाव के गरीब एवं पिछड़े वर्ग के लोगों को मकान दिलवाए.

मैंने खुद लोगों को मकान की चाबी अपने हाथों से सौंपी है और भाजपा सरकार हर काम बिना भेदभाव के काम करती है और हमारी सरकार का नारा है- सबका साथ सबका विकास. इसको लेकर हम लोग एक साथ चलते हैं और हमारी सरकार न तो दलित देखती है और न ही कोई गरीब. सबको एक समान मानती है.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों फूट-फूटकर रोए बसपा नेता अरशद राणा, ये दी चेतावनी...

मकर संक्रांति के अवसर पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शुक्रवार को दलित परिवार के घर पहुंचे. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गोरखपुर पहुंचे और दलित परिवार के साथ भोजन किया. इस मौके पर सीएम योगी ने सबका साथ, सबका विकास का संदेश दिया. इस दौरान बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details