उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी टूरिस्ट बस, 8 यात्री घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 23, 2023, 10:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में तेज रफ्तार मिनी बस अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे नदी में जा गिरी. जिसमें 8 यात्री घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अमरोहा:जनपद में नेशनल हाईवे पर एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. डिडौली थाना क्षेत्र में शनिवार को तेज रफ्तार मिनी टूरिस्ट बस पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में जा गिरी. जिससे मिनी बस में सवार आठ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने जेसीबी की मदद से नदी से मिनी टूरिस्ट बस को बाहर निकाला.

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के जया कस्बे में नेशनल हाईवे 9 पर एक निजी मनी टूरिस्ट बस नेपाल से दिल्ली जा रही थी. यात्रियों से भरी बस जोया पुल से आगे सोत नदी के पास पहुंचकर अनियंत्रित हो गई और रेलिंग तोड़कर नीचे नदी में जा गिरी. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. वहीं, मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

सूचना पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला और घायलों को जोया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहीं, पुल के नीचे नदी में गिरी मिनी टूरिस्ट बस को क्रेन के सहायता से बाहर निकल गया. इस हादसे के बाद हाईवे पर घंटों तक जाम की स्थिति बनी रही. पुलिस ने बस को नदी से बाहर निकालने के बाद धीरे-धीरे अन्य वाहनों को जाम से निकाला. इसके बाद यातायात चालू किया गया.


यह भी पढ़ें: निर्माणाधीन फ्लाईओवर से गिरी लोहे की चादर, नीचे से गुजर रहे राहगीर की मौत

यह भी पढ़ें: गणेश प्रतिमा का विसर्जन करते समय शिक्षक और छात्र सई नदी में डूबे

ABOUT THE AUTHOR

...view details