उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: कक्षा 10वीं के छात्र ने की सहपाठी की हत्या, मोबाइल को लेकर हुआ था विवाद

अमरोहा जिले के थाना देहात क्षेत्र में एक दसवीं के छात्र की गला दबाकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, मृतक के कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने ही उसकी हत्या कर दी.

By

Published : Jul 29, 2020, 12:08 PM IST

दसवीं के छात्र की हत्या
दसवीं के छात्र की हत्या.

अमरोहा: जनपद के थाना देहात इलाके के बिकनी गांव में कक्षा दस के छात्र वरुण की उसके सहपाठी भानु ने गला घोंटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि भानु का वरुण के साथ स्कूल में मोबाइल को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसका बदला लेने के लिए भानु ने वरुण की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है.

दसवीं के छात्र की हत्या.
जनपद के थाना देहात इलाके के गांव बिकिनी का रहने वाला दसवीं कक्षा का छात्र वरुण अपने दोस्त भानु के साथ घर से गया था, लेकिन घर नहीं लौटा. उसके परिवार वालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन लड़के का कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद वरुण की तलाश में नाकाम परिवार वालों ने थाना अमरोहा देहात पुलिस को जानकारी दी. थाना अमरोहा देहात पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू की, तो थाना अमरोहा देहात पुलिस ने भानु नाम के उसके सहपाठी को हिरासत में लिया.जानकारी के मुताबिक, भानु मृतक वरुण के साथ कक्षा 10 में अमरोहा नगर के साईं बाबा स्कूल में पढ़ता है. किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था. इसके बाद से भानु वरुण से बदला लेना चाहता था. बीते मंगलवार को भानु ने वरुण को उसके घर से बुलाया और गांव के बाहर ले जाकर रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया. देहात थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है. इस पूरे मामले में आला अधिकारियों के निर्देश पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details