उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नेहा चौधरी हत्याकांड का खुलासा, सगे भाई ने की थी हत्या

By

Published : Feb 11, 2021, 6:07 PM IST

अमरोहा जिले के देहात थाना क्षेत्र में हुए नेहा चौधरी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. वारदात को खुद नेहा के भाई ने ही अंजाम दिया था. पुलिस पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

नेहा चौधरी हत्याकांड का खुलासा
नेहा चौधरी हत्याकांड का खुलासा

अमरोहा: देहात थाना क्षेत्र में हुए नेहा चौधरी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. वारदात को खुद नेहा के भाई ने ही अंजाम दिया था. पुलिस पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. पुलिस अधीक्षक सुनीति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी.

बता दें कि देहात थाना क्षेत्र के मोहल्ला पीरगढ़ निवासी नेहा चौधरी नोएडा की एक कंपनी में जॉब करती थी. रविवार शाम वह नोएडा से अमरोहा के लिए चली, लेकिन घर नहीं पहुंची. परिजनों ने तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका. नेहा का मोबाइल भी बंद आ रहा था.

इस बीच सोमवार सुबह उसका शव अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के एआरटीओ बाईपास मार्ग स्थित एक खाली प्लाट में पड़ा मिला. ईंट से वारकर उसकी हत्या की गई थी. पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की. आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई, जिसके बाद पुलिस को हत्यारोपी का सुराग मिल गया. नेहा की हत्या उसके ही भाई ने की थी. पुलिस पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार भी कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details