उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: नौगावां विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ने की जीत की दावेदारी, सुनें क्या कहा...

By

Published : Oct 27, 2020, 5:07 AM IST

यूपी के अमरोहा में नौगांवा सादात विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल आमने-सामने हैं. इस सीट से भाजपा प्रत्याशी संगीता चौहान ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए उपचुनाव में अपनी दावेदारी बताई. उन्होंने कहा कि जनता से उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है.

भाजपा प्रत्याशी
भाजपा प्रत्याशी

अमरोहा:जिले की नौगांवा सादात विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में अब कुछ दिन ही शेष रह गए हैं. सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. दिन-प्रतिदिन प्रचार में तेजी बढ़ती जा रही है. ईटीवी भारत से भाजपा प्रत्याशी संगीता चौहान ने बातचीत करते हुए अपने प्रचार के बारे में जानकारी दी. उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि जनता उन्हें विजयश्री का खिताब देगी.

उपचुनाव पर बोली भाजपा प्रत्याशी.
अमरोहा जिले की नौगांवा सादात विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी से संगीता चौहान को प्रत्याशी बनाया गया है. ईटीवी की टीम ने भाजपा प्रत्याशी से बातचीत की. इस दौरान संगीता चौहान ने कहा कि क्षेत्र में विकास कराना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी, जो वादे वह चुनाव के दौरान जनता से कर रही हैं, वह उनको पूरा करेंगी.
उन्होंने कहा कि मैं अपनी विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ सुख-दुख में हमेशा खड़ी रहूंगी. इसके साथ ही भाजपा प्रत्याशी संगीता चौहान से सवाल किया गया कि उनके क्षेत्र में आने वाले कई गांव में भाजपा नो एंट्री के बोर्ड लग गए हैं. इस पर उन्होंने कहा कि यह कारनामे विपक्षी पार्टियां करवा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details