उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा में पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

अमरोहा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया. बदमाश के खिलाफ 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

Etv Bharat
encounter in Amroha

By

Published : Oct 26, 2022, 6:04 PM IST

अमरोहाः जिले के सैदनगली थाना क्षेत्र के ढक्का मोड़ के जंगल में बुधवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में 1 लाख रुपए का इनामी बदमाश नावेद उर्फ चुन्दा पुलिस की गोली से घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. घायल बदमाश को हसनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है. वहां उसकी हालत स्थिर है. बदमाश नावेद पर पहले से लूट, हत्या, चोरी समेत कई जिलों में 40 से अधिक मामले दर्ज हैं.

जानकारी के अनुसार, अमरोहा के थाना सैदनंगली क्षेत्र के ढक्का मोड पर चेकिंग के दौरान बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी. इसके बाद पुलिस और बदमाशों की बीच काफी देर तक मुठभेड़ चली. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से इनामी बदमाश नावेद चुन्दा घायल हो गया. वहीं, मुठभेड़ में सिपाही राहुल के हाथ में गोली लग गई.

पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए हसनपुर सीएचसी में भर्ती कराया है. वहीं, बदमाश के कब्जे से एक चोरी की हुई बाइक, एक खोखा, दो जिंदा कारतूस बरामद किया गए हैं. पुलिस अभियुक्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही कर रही है.

ये भी पढ़ेंःमस्जिद के लिए चंदा लेने गए मौलवी से कान पकड़कर लगवाई उठक-बैठक, Video Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details