उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी में स्मृति ईरानी ने चौपाल लगाकर सुनी आम लोगों की समस्याएं

सोमवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचीं. यहां चौपाल लगाकर आम लोगों की शिकायतों को सुना.

By

Published : May 9, 2022, 2:18 PM IST

ईटीवी भारत
smriti irani in amethi

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचीं. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उन्होंने ने चौपाल लगाकर आम लोगों की शिकायतों को सुना. चौपाल में उन्होंने अधिकारियों को शिकयतों का त्वरित निस्तारण के लिए निर्देश दिया. यहां राशन कार्ड, विधवा पेंशन और शौचालय की मांग लेकर भारी संख्या में लोग उनके पास पहुंचे थे.

लोगों की समस्याएं सुनतीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को अमेठी के दिछौली गांव पहुंची. यहां उन्होंने लोगों से की मुलाकात की. मुलाकात के दौरान कुछ महिलाओं ने बताया की राशन को लेकर लगातार कोटेदार मनमानी कर रहे हैं. वहीं महिलाओं ने विधवा पेंशन से जुड़ी की समस्याएं भी बतायीं. इन शिकायतों को लेकर केंद्रीय मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को फटकार लगायी. साथ ही त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
अमेठी से सांसद व स्मृति ईरानी अपने दौरे के दूसरे दिन 10 मई को अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी. सबसे पहले केंद्रीय मंत्री जिलाधिकारी कार्यालय गौरीगंज पहुंचेंगी. 10 बजे के करीब गौरीगंज जयपुरिया में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. यहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी स्कूल का उद्घाटन एवं टैबलेट वितरण, स्वानिधि योजना और स्वामित्व योजना के लाभार्थियों से मुलाकात करेंगी.
अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
ये भी पढ़ें- कानपुर: गैंगस्टर विकास दुबे से जुड़ी 67 करोड़ की 23 संपत्ति जब्त



फिर वो बहादुरपुर के ओदारी गांव में साधन सहकारी समिति परिसर में चौपाल में में शामिल होंगी. चौपाल से सवा 2 बजे निकलने के बाद वह दाउद नगर पहुंचेगी. यहां ढाई बजे भवानी दत्त दीक्षित के पेट्रोल पंप और नये प्रतिष्ठान का शुभारंभ करेंगी. इसके बाद सड़क मार्ग से लखनऊ जाएंगी. मंगलवार को साढ़े 5 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details