उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्मृति ईरानी के स्वस्थ होने के लिये किया जलाभिषेक और पूजा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कोरोना संक्रमित होने की खबर सुनते ही समर्थकों ने पूजा-अर्चना कर जल्द ठीक होने की कामना की. सोमवार को जिले के अलग-अलग स्थानों पर धार्मिक अनुष्ठान व कार्यक्रम आयोजित किए गए.

By

Published : Jun 20, 2022, 6:10 PM IST

जगह-जगह हुआ जलाभिषेक
जगह-जगह हुआ जलाभिषेक

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कोरोना संक्रमित होने की खबर सुनते ही समर्थकों ने पूजा-अर्चना कर जल्द ठीक होने की कामना की. जिले भर में जगह-जगह जलाभिषेक हुआ.

सोमवार को जिले के अलग-अलग स्थानों पर धार्मिक अनुष्ठान व कार्यक्रम आयोजित किए गए. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने गुन्नौर स्थित शिव मंदिर में कार्यकर्ताओं के साथ जलाभिषेक किया. वहीं जिला मंत्री मनोज जायसवाल व जिला सह-संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ अनिल श्रीवास्तव ने तपेश्वर धाम में कार्यकर्ताओं के साथ जलाभिषेक किया. इसी तरह हिंगलाज देवी मंदिर दादरा में मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पूजा की.

जगह-जगह हुआ जलाभिषेक

हिंगलाज मंदिर में आये कार्यकर्ताओं ने कहा कि सांसद स्मृति ईरानी की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली थी. जिसके बाद उनके जल्द ठीक होने के लिए पूजा-अर्चना की गई. कार्यकर्ताओं ने कहा कि वह जल्द ठीक होकर अमेठी जनपद के विकास के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वापस आएं देवी से यही कामना की है.

ये भी पढ़ें : अग्निवीरों को नौकरी देने की कॉर्पोरेट की पहल पर अखिलेश ने सरकार को घेरा, कहा सरकार ही बढ़ाए बजट

कार्यकर्ता ने कहा कि केंद्रीय मंत्री की कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से हुई है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि राजेंद्र नगर में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं हो पाने के लिए मैं वहां के नागरिकों से क्षमा चाहती हूं. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखा है कि मैं राजेंद्र नगर के लोगों से राजेश भट्ट को वोट देने और जिताने की अपील करती हूं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details