उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेटी ने मां के प्रेमी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

अमेठी के एक गांव में एक बेटी ने मां के प्रेमी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पुलिस ने यह मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 10, 2021, 5:58 PM IST

बेटी ने मां के प्रेमी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप.
बेटी ने मां के प्रेमी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप.

अमेठीःजिले में एक बेटी ने मां के प्रेमी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उसने इसकी शिकायत थाने में की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



अमेठी के पीपरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली बेटी ने मां के प्रेमी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उसका आरोप है कि भुल्लन कोरी से उसकी मां के अवैध संबंध हैं. भुल्लन उससे बदमतीजी करता है. इससे परेशान होकर ही उसने पुलिस की शरण ली है. बेटी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सीओ अर्पित कपूर ने दी यह जानकारी.

ये भी पढ़ेंः UP Election 2022: जानिए समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र में क्या होगा?

इस बारे में थानाध्यक्ष अखिलेश गुप्ता ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं, सीओ अर्पित कपूर का कहना है कि पीड़िता का नाम गोपनीय रखा गया है. आरोपी भुल्लन कोरी के उसकी मां से अवैध संबंध हैं. आरोपी ने उसके साथ बदतमीजी की है. मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details