उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी: सीमेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बीती शाम एक सीमेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

By

Published : Jul 1, 2020, 10:11 AM IST

सीमेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
सीमेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या.

अमेठी: जिले के बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र के पूरे बल्दू गांव में मंगलवार देर शाम एक सीमेंट व्यवसायी की हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंचे सीओ समेत पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में पूछताछ कर बदमाशों की छानबीन कर रही है.

मौके से बदमाश फरार
मामला जिले के शुक्ल बाजार स्थित पूरे बल्दू गांव का है. जानकारी के अनुसार, सीमेंट व्यावसायी राधेश्याम यादव का पूरे वीरभान चौराहे पर ऊंचगांव यादव सीमेंट एजेंसी के नाम से एक दुकान था. मंगलवार की देर शाम कुछ बदमाश आए और राधेश्याम की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पारिवारिक रंजिश की आशंका
क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना संतोष कुमार ने बताया कि सीमेंट व्यवसायी की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. प्रथम दृष्टया ये मामला पारिवारिक रंजिश का लग रहा है. परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details