उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुठभेड़ में पशु चोर गैंग का सदस्य घायल, साथी मौके से भागा

अम्बेडकरनगर में पुलिस ने पशु चोरी करने वाले गैंग के सदस्य को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान एक पशु चोर गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 21, 2021, 6:45 PM IST

पशु चोर हुआ गिरफ्तार
पशु चोर हुआ गिरफ्तार

अम्बेडकरनगर: पुलिस ने पशु चोरी करने वाले गैंग के सदस्य को गिरफ्तार किया है. इस दौरान एक सदस्य रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला. मुठभेड़ के दौरान एक पशु चोर के गोली लग गई. पुलिस ने गैंग के सदस्यों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:अंबेडकरनगर में भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर

चेकिंग के दौरान गिरफ्तार हुए आरोपी

गिरफ्तार गैंग के सदस्य रात में पशुओं की चोरी करते थे. इस दौरान यदि कोई जाग जाता और विरोध करता तो पशुचोर उसे हमला कर घायल कर देते थे. दो दिन पहले ही इस गैंग के सदस्यों ने पिकअप ले जाकर टांडा और बसखारी थाना क्षेत्र के कई गांवों में चोरी की थी. वारदात के दौरान इन लोगों ने गांव के लोगों को कई घायल कर दिया था. इसके बाद मवेशी चुरा ले गए थे. शिकायत मिलने वर सक्रिय हुई पुलिस ने एक अभियुक्त राजित राम को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की गईं तीन भैस, इंजन और पिकप वाहन बरामद कर लिया. अन्य सदस्यों की तलाश के लिए पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी थी.

पुलिस ने जलालपुर मार्ग पर गैंग के दो सदस्यों को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गैंग का एक सदस्य पुलिस को चकमा देकर भाग गया. दूसरा आरोपी पैर में गोली लगने के कारण पकड़ में आ गया. अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार ने बताया कि एनकाउंटर में आजमगढ़ का रहने वाला एक बदमाश गिरफ्तार हुआ है. उसका साथी मौके से भाग निकला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details