उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंबेडकरनगर पुलिस ने 6 तस्कर दबोचे

By

Published : Jul 16, 2020, 10:13 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

अंबेडकरनगर में गुरुवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान 6 अंतर्जनपदीय पशु तस्करों को गिरफ्तार किया. इनके पास से एक डीसीएम वाहन और 23 पशु बरामद हुए हैं.

पुलिस की गिरफ्त में 6 पशु तस्कर
पुलिस की गिरफ्त में 6 पशु तस्कर

अंबेडकरनगर : जनपद में गुरुवार को चेकिंग के दौरान जलालपुर पुलिस ने 6 अंतर्जनपदीय पशु तस्करों को गिरफ्तार किया. इनके पास से एक डीसीएम और 23 पशु बरामद हुए हैं. पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार पशु तस्करों को जेल भेज दिया.

जलालपुर पुलिस ने जमालपुर तिराहे पर चेकिंग के दौरान 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल चेकिंग के दौरान पुलिस को एक डीसीएम वाहन आता दिखाई दिया. पुलिस ने जब वाहन को रोकने का इशारा किया तो वाहन सवार भागने लगे, लेकिन पुलिस ने तत्पर्ता दिखाने हुए वाहन को रुकवाया. पुलिस की चेकिंग में उक्त वाहन से 23 जानवर बरामद हुए. साथ ही वाहन में सवार 6 लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार तस्करों की पहचान एटा जिले के रोहित कुमार, मैनपुरी जिले के दिलीप कुमार, सुलतानपुर जिले के मिर्जा खुर्शीद और फुरकान, अंबेडकरनगर जिले के गुड्डू और आरिफ के रूप में हुई है.

इस बारे में एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि गिरफ्तार 6 पशु तस्करों को जेल भेज दिया गया है. जिले में पुलिस की चेकिंग और गस्त बढ़ा दी गई है. अपराध करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details