उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दारोगा घायल

By

Published : Mar 21, 2021, 9:07 AM IST

अम्बेडकर नगर जिले में बीती रात हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक 50 हजार के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के साथ एक दारोगा भी घायल हुआ है. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस मुठभेड़
पुलिस मुठभेड़

अम्बेडकरनगर :जिले में बढ़ते अपराध पर रोक लगाने में पुलिस जुटीहुई है. इसी क्रम में बीती देर रात्रि हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के साथ एक दारोगा भी घायल हुआ है. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली टाण्डा पुलिस टीम को रात्रि गस्त के दौरान रामपुर कलां गांव के पास मोटर साइकिल सवार संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया. पुलिस टीम ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा. जिसके बाद पुलिस टीम ने उसका पीछा किया. पुलिस के द्वारा घिरता देख शख्स ग्राम पैथोलिया हाइवे के किनारे मोटरसाइकिल छोड़कर भागने लगा. जब पुलिस टीम ने उसका पीछा किया तो अभियुक्त ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी. अपराधी की फायरिंग में दारोगा सर्वेन्द्र अस्थाना घायल हो गए, उनके पैर में गोली लगी है. पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में अभियुक्त के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पहचान होने पर पता चला कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम दिनेश उर्फ छोटू लोना पुत्र राना लोना है, जो ग्राम टैनी थाना पवई जनपद आजमगढ़ का निवासी है. फिलहाल पुलिस ने घायल उप निरीक्षक व अभियुक्त को उपचार हेतु सीएचसी टाण्डा मेंं भर्ती करवाया है.

बरामद तमंचा

इसे भी पढ़ें- मेडिकल कॉलेज की दूसरी मंजिल से गिरा मरीज, नाक-कान और सिर खा गए कुत्ते

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी जिले में हो रही भैंस चोरी के वारदातों में शामिल था. इसके पास से 315 बोर का तमंचा, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details