उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अंबेडकरनगर: खड़ी ट्रक से टकराई कार, दो लोगों की मौत

By

Published : Jul 6, 2020, 8:56 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

अंबेडकरनगर सड़क दुर्घटना
अंबेडकरनगर सड़क दुर्घटना

08:51 July 06

अकबरपुर के नेवतरिया गांव में हुआ हादसा

अंबेडकरनगर: जिले के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक से टकराई गई. इस हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चे सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

घटना अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के नेवतरिया गांव के पास की है. बताया जा रहा है कि अकबरपुर निवासी जमील और राजू ने दो दिन पहले अकबरपुर बसखारी मार्ग पर कुड़की के पास एक ढाबा खोला था और उसी ढाबे से वो घर लौट रहे थे. कार में इन दोनों के अलावा जमील का एक छोटा बच्चा और एक अन्य व्यक्ति भी सवार था.

जैसे ही ये लोग नेवतरिया के पास पहुंचे थे कि कार सड़क के किनारे खड़ी एक ट्रक में टकरा गई, जिससे उसके परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार में सवार जमील और राजू की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जमील के 5 वर्षीय पुत्र और एक अन्य व्यक्ति को गंभीर रूप से चोटें आईं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. एसएचओ अमित ने बताया कि दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. दुर्घटना खड़ी ट्रक में कार के टकराने की वजह से हुई है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details