उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तीन दिवसीय दौरे पर यूपी पहुंच रही हैं प्रियंका गांधी, कार्यकर्ताओं में भरेंगी जोश

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी तीन दिवसीय यूपी के दौरे पर रहेंगी. जिसमें वो 18 मार्च को प्रयागराज पहुंचेंगी, इस दौरान प्रियंका गांधी 19 मार्च को प्रयागराज से वाराणसी तक स्टीमर से यात्रा भी करेंगी.

By

Published : Mar 15, 2019, 3:17 PM IST

वरिष्ठ कांग्रेस नेता किशोर वार्ष्णेय ने मीडिया से की बातचीत

प्रयागराज: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी तीन दिवसीय यूपी के दौरे पर रहेंगी. उनका यह कार्यक्रम 18 मार्च से 20 मार्च तक रहेगा. प्रियंका 18 मार्च की शाम प्रयागराज पहुंचकर अपने पैतृक आवास में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी और रात्रि विश्राम भी स्वराज भवन में करेंगी. 19 मार्च को सुबह प्रियंका गांधी संगम पहुंचकर स्टीमर से वाराणसी तक जल यात्रा करेंगी.


इस यात्रा को लेकर गुरुवार की शाम कांग्रेस पार्टी के कईं पदाधिकारियों ने प्रयागराज डीएम भानू चंद्र गौस्वामी से बात की. इस दौरान प्रियंका की यात्रा को लेकर अनुमति पत्र जिलाधिकारी को सौंपा. जल मार्ग आगमन को लेकर डीएम ने कहा कि अभी संगम में पांटून पुल बने हुए है, यह होली के बाद हटायें जाएंगे. इसलिए इसका समाधान प्रियंका खुद करेगी.


कांग्रेस पार्टी वरिष्ठ नेता और जिला प्रवक्ता किशोर वार्ष्णेयने बताया कि प्रियंका गांधी 18 मार्च की शाम संगमनगरी पहुंचेगी. इसके तुरंत बाद स्वराजभवन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगी. 19 मार्च की सुबह प्रियंका संगमनतटपहुंचेगी और वहां से वाराणसी तक कि जल यात्रा की शुरुआत करेंगी.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता किशोर वार्ष्णेय ने मीडिया से की बातचीत


वहीं किशोर वार्ष्णेयने बताया कि जल मार्ग से होते हुए प्रियंका रास्ते में मां विंध्यवासिनी का भी दर्शन करेगी. इसके बाद 20 मार्च को सुबह काशी में विश्वनाथ भगवान का भी दर्शन करेगी. प्रियंका की यह जल यात्रा प्रयागराज से शुरू होकर वाराणसी जाकर समाप्त होगा. इस दौरान प्रियंका के साथ कांग्रेस पार्टी के कई वरिष्ठ नेता जल यात्रा में साथ रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details