उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बोले AIMIM के युवा प्रदेश महासचिव, शकुंतला भारती के तार किसी आतंकवादी संगठन से जुड़े लगते हैं

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के युवा प्रदेश महासचिव सैयद नाजिम अली ने कहा कि पूर्व मेयर शकुंतला भारती इस बार खून की होली खेलना चाहती हैं. इस तरह के विवादित बयान देकर वह भाजपा का चुनावी माहौल तैयार करना चाहती हैं.

By

Published : Mar 19, 2019, 7:16 AM IST

सैयद नाजिम अली, युवा प्रदेश महासचिव

अलीगढ़ :ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के युवा प्रदेश महासचिव सैयद नाजिम अली ने भाजपा कीपूर्व मेयर शकुंतला भारती के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के कपड़ों के चिथड़े उड़ाने का बयान देने वाली शकुंतला भारती के तार किसी आतंकवादी संगठन से जुड़े लगते हैं.

सैयद नाजिम अली ने कहा कि शकुंतला भारती के बयान से ऐसा लगता है कि वह किसी आतंकी संगठन के लिए काम कर रही है और जिला प्रशासन को इस मामले की जांच करनी चाहिए कि इनके तार कहीं आईएसआई से जुड़े तो नहीं है. उनसे ऐसे ही बयान की उम्मीद की जा सकती है.

बयान देते एआईएमआईएम के युवा प्रदेश महासचिव सैयद नाजिम अली

उन्होंने कहा कि अमन पसंद हिंदुस्तानियों के खून की प्यासी पूर्व मेयर शकुंतला भारती इस बार खून की होली खेलना चाहती हैं .उन्होंने कहा कि भाजपा की नेता इस तरह के विवादित बयान देकर भाजपा का चुनावी माहौल तैयार करना चाहती हैं . लेकिन अलीगढ़ की जनता अपने वोट के दम पर ऐसे नेताओं को उसी जगह छोड़ कर आगे बढ़ने का काम करेंगी. उन्होंने कहा कि यह गंदी राजनीति की शुरुआत है.

नाजिम अली ने कहा कि शकुंतला भारती ने बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी को अलीगढ़ से चुनाव लड़ने पर उनके कपड़ों के चिथड़े उड़ा देने की बात रामलीला में आयोजित कार्यक्रम के मंच से कही थी.यह मामूली बात नहीं है. उनके तार आतंकियों से जुड़े हुए हैं. इसकी जांच होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि इससे पहले मंदिर-मस्जिद के बयान आते थे, लेकिन इस बार चिथड़े उड़ाने वाला बयान दिया गया है. उन्होंने बताया कि असदुद्दीन ओवैसी ने अलीगढ़ से चुनाव लड़ने की मंशा जताई थी और इसके लिए प्रस्तावना तैयार की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details