उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: मासूम बच्ची से दुष्कर्म मामले में फरार महिला गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के इगलास थाना क्षेत्र में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मामले में पुलिस ने 15 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया था, जोकि बच्ची का मौसेरा भाई है. वहीं अब पुलिस ने बच्ची की मौसी को भी गिरफ्तार कर लिया है, जो काफी समय से फरार चल रही थी.

By

Published : Oct 11, 2020, 6:40 PM IST

woman accused in rape case arrested
मासूम बच्ची से दुष्कर्म मामले में फरार मौसी गिरफ्तार.

अलीगढ़: इगलास थाना क्षेत्र में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में फरार मौसी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दुष्कर्म के बाद बच्ची की मौत हो गई थी. इस मामले में लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने इगलास थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया था.

क्या है पूरा मामला
इगलास थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ 15 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया था. आरोपी मौसेरा भाई ही है. आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन मौसी फरार हो गई थी. थाना इगलास में आईपीसी की धारा 342, 323, 376, 302, 504, 506, 5/6 पॉक्सो एक्ट व बाल किशोर संरक्षण अधिनियम की धारा 23 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था. इसमें बच्ची की मौसी का भी नाम दर्ज किया गया था.

इगलास इलाके के क्षेत्राधिकारी परशुराम सिंह ने बताया कि आरोपी मौसी को इगलास-मथुरा बॉर्डर पर फिजिकल फिटनेस सेंटर के सामने से गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें:अलीगढ़: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस पलटी, तीन की मौत 25 घायल

17 सितंबर को थाना इगलास क्षेत्र में 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी. मासूम बच्ची मौसी के साथ ही रह रही थी. दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई थी. वहीं पुलिस की कार्रवाई से निराश होकर पिता ने सादाबाद में जाम लगाया था और कार्रवाई की मांग की थी. मौसी को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details