उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ : लूट के इरादे से जा रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ़ में लूट की घटना को अंजाम देने से पहले पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को धर दबोचा. यह तीनों अपराधी हत्या लूट डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे. लेकिन इस बार लूट को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने तीनों शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Apr 6, 2019, 11:43 PM IST

लूट करने जा रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ़ :जिले में लूट की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. यह शातिर अपराधी लूट, हत्या , डकैती में शामिल थे. इनमें से एक शातिर अपराधी ललित तिहाड़ जेल से छूटने के बाद अलीगढ़ में लूट की घटना को अंजाम देने आया था. लेकिन पुलिस ने चेकिंग के दौरान एफ एम टावर तिराहे पर गिरफ्तार कर लिया. इनके कब्जे से तीन तमंचे,कारतूस व दो चोरी की बाइक बरामद हुई है.

लूट के इरादे से जा रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए तीनों अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी हैं. जो नकली पुलिस बनकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे .
सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी अनिल समानिया के अनुसार पूछताछ पर अभियुक्त ने किराये पर टैक्सी करना व टैक्सी ड्राइवर की हत्या करना और उसी टैक्सी से फल व्यापारी को लूटने की तैयारी में थे .लेकिन घटना को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. तीनों अपराधी अलीगढ़ और आसपास के जिलों के साथ दिल्ली में भी अपराध की घटनाओं को अंजाम देते थे.


इनके ऊपर लूट, हत्या, डकैती के दर्जनों मुकदमे पंजीकृत है. आदिल पर 14 मुकदमे दर्ज हैं . वही ललित पर दिल्ली के साथ अलीगढ़ में 12 मुकदमे दर्ज हैं. ललित तिहाड़ जेल से जमानत पर छूटने के बाद भी वह लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था. दीपक पर 8 मुकदमे दर्ज हैं . पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details