उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 17, 2023, 10:25 PM IST

ETV Bharat / state

Aligarh Muslim University : स्वरा भास्कर और फहाद को एएमयू में दी जाएगी शादी की पार्टी

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष फैजुल ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर और फहाद को एएमयू में शादी की पार्टी दी जाएगी. फहाद एएमयू के छात्र रहे हैं और सीएए-एनआरसी आंदोलन में बढ़-चढ़कर भाग लिया था.

etv bharat
स्वरा भास्कर और फहाद

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष फैजुल हसन ने अभिनेत्री स्वरा भास्कर और फहाद की शादी को लेकर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि दोनों की शादी को लेकर एएमयू में खुशी है. उन्होंने एएमयू कैंपस में वलीमा के बाद बड़ी पार्टी देने का ऐलान किया है. फहाद एएमयू के छात्र रहे हैं और सीएए-एनआरसी आंदोलन में बढ़-चढ़कर भाग लिया था. आंदोलन के दौरान एएमयू में कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लिया था.

एएमयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष फैजुल हसन ने बताया कि फहाद दोस्त और छोटे भाई हैं. हम लोगों के संघर्ष के साथी हैं. फहाद मुंबई टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस(TISS) चले गए, जहां मास्टर और एमफिल किया. सीएए-एनआरसी आंदोलन के समय दोनों की मुलाकात हुई थी. 6 तारीख को दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए एप्लीकेशन दिया था, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए दोनों के एक साथ साइन हो कर कोर्ट मैरिज हो गई है.

वहीं, शादी मार्च में करेंगे. उन्होंने बताया कि AMU के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मशकूर उस्मानी, हमजा नुमान भी मुंबई पहुंचे थे. वह एएमयू के स्टूडेंट लीडर रहे है. कोर्ट मैरिज में मौके पर मौजूद थे. वही फैजुल हसन ने बताया कि वलीमा मार्च में तय है. इसके बाद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में ग्रैंड पार्टी होगी.

एएमयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष फैजुल हसन ने बताया कि फहद ने एएमयू से ग्रेजुएशन किया है और यूनियन में आने से पहले दोस्त रहें हैं. कई आंदोलनों में साथ रहे. फैजुल ने बताया कि फहाद जब भी अलीगढ़ आते हैं तो हॉस्टल के कमरे में मुलाकात होती है. फैजुल ने कहा कि इस शादी को लेकर बहुत खुश हैं. स्वरा ने एक अच्छा फैसला लिया है. हम लोग इमेजिन नहीं कर सकते थे, क्योंकि एक एक्ट्रेस सिर्फ एक्टर से ही शादी करती है.

स्वरा ने एक एक्टिविस्ट से शादी की है, जिसके पास नौकरी भी नहीं है. वहीं, समाज में फैली नफरत को तोड़कर जिस तरह से फहाद ने एक बड़ा फैसला लिया है. फैजुल ने बताया कि वलीमा के बाद दोनों को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी बुलाएंगे. और पार्टी का आयोजन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details