उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Aligarh News : शोहदों से परेशान छात्रा ने इंटर की परीक्षा छोड़ी, वीडियो वायरल कर लगाई सुरक्षा की गुहार

अलीगढ़ जिले में मनचलों से परेशान होकर एक छात्रा ने अपनी परीक्षा छोड़ दी. पीड़िता ने वीडियो वायरल कर एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

By

Published : Feb 24, 2023, 8:55 PM IST

etv bharat
टप्पल थाना क्षेत्र

अलीगढ़: टप्पल थाना क्षेत्र के एक इलाके में शोहदों से परेशान लड़की ने इंटर की परीक्षा छोड़ दी. पुलिस प्रशासन से कई बार गुहार लगाई, लेकिन कार्रवाई नहीं होने पर अब पीड़ित लड़की ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है और एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है. कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित लड़की ने आत्मदाह करने की धमकी दी है.

टप्पल थाना क्षेत्र के एक इलाके में रहने वाली नाबालिग छात्रा ने शोहदों से परेशान होकर इंटर की परीक्षा छोड़ दी. छात्रा का आरोप है कि इलाके का ही लड़का मोहित पिछले एक साल से परेशान कर रहा है, जिसकी वजह से इंटर की परीक्षा छोड़नी पड़ी. नाबालिग छात्रा ने अपनी पीड़ा वीडियो के जरिए जाहिर करते हुए अलीगढ़ पुलिस से कानूनी तौर पर सख्त कार्रवाई की मांग कर वीडियो वायरल किया है. साथ में यह भी कहा है कि अगर कार्रवाई नहीं की जाती है तो आत्मदाह के लिए मजबूर होना पड़ेगा.

बेटी के साथ हो रही घटना को लेकर पिता ने थाना टप्पल थाने में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन पुलिस ने इस को गंभीरता से नहीं लिया. वहीं, अब पीड़ित छात्रा ने शोहदों से बचने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया है और कार्रवाई नहीं होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है. हालांकि टप्पल थाना प्रभारी प्रमेन्द्र कुमार ने बताया कि यह वीडियो अभी संज्ञान में आया है और घटना को लेकर पूरी जानकारी जुटाई जा रही है. उन्होंने कहा कि मामले को लेकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः Video Viral: बेटे ने मां पर डीजल से छिड़ककर की आग लगाने की कोशिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details