उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रक्षक बना भक्षक: अलीगढ़ में सिपाही ने रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

अलीगढ़ अतरौली कोतवाली क्षेत्र में एक सिपाही ने रिश्तेदार की बेटी से दुष्कर्म किया. आरोपी सिपाही डायल 112 में तैनात है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है.

By

Published : May 8, 2022, 10:11 AM IST

Updated : May 8, 2022, 2:30 PM IST

etv bharat
सिपाही ने रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

अलीगढ़:अतरौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में यूपी पुलिस के एक सिपाही का अपने रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी बुलंदशहर जिले के डिबाई थाना क्षेत्र में डायल 112 में तैनात है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल करने में जुटी है. बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही पीड़िता के पिता का रिश्ते में फूफा लगता है.

अतरौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी धर्मसिंह पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर तैनात है और वह बुलंदशहर जिले के डिबाई थाना क्षेत्र में डायल 112 में तैनात है. कुछ दिन पहले वह अपने गांव आया था. एक अन्य जनपद के रहने वाले रिश्तेदार की बेटी भी उसी गांव में आई हुई थी. पीड़िता के परिवार का आरोप है कि बीते शुक्रवार रात 9:30 बजे आरोपी धर्म सिंह किशोरी को अपने घर ले जाने की बात कहकर बाइक पर बैठा कर ले गया. इस दौरान रास्ते में एक खाली प्लॉट में उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घर पहुंचने पर किशोरी ने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजन किशोरी को लेकर अतरौली थाने पहुंचे और आरोपी धर्म सिंह के विरुद्ध तहरीर दी. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए शनिवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी देते अधिकारी

यह भी पढ़ें:आगरा: खेत गई किशोरी को दबोचकर दबंग ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

अतरौली सीओ अशोक कुमार ने बताया कि कासगंज से थाना अतरौली क्षेत्र के गांव में आए हुए परिवार की 16 वर्षीय लड़की ने पिता के फूफा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एफआईआर पंजीकृत कर कार्रवाई की गई. अभियुक्त को हिरासत में ले लिया गया है.

Last Updated : May 8, 2022, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details