उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ के अलग-अलग गांव में दो मासूमों से दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

जिले के नगीना थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग बच्चियों से दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई हैं. जहां एक घटना में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही दूसरे मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की बात कह रही है.

By

Published : Jun 13, 2019, 7:17 PM IST

जानकारी देते एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र.

अलीगढ़: जिले में दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं दो अलग-अलग क्षेत्रों से बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं. जिनमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

जानकारी देते एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र.

क्या है पूरा मामला

  • नगीना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक बच्ची अपने ताई के साथ उसके घर गई थी. जहां उनके एक रिश्तेदार ने बच्ची को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
  • वहीं बढ़ापुर थाना क्षेत्र में एक 8 साल की बच्ची के साथ रिश्ते में चाचा लगने वाले शख्स ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.
  • मामले पर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि आरोपी की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया गया है. जो लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. पुलिस ने दोनों बच्चियों को मेडिकल के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नजीबाबाद भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details