उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: लाखों की कीमत का गांजा बरामद, 5 तस्कर गिरफ्तार

यूपी के अलीगढ़ जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान पांच तस्कर को पकड़ा और उनके कब्जे से करीब 90 लाख रुपये का गांजा बरामद किया.

By

Published : Apr 26, 2020, 2:41 PM IST

Updated : May 29, 2020, 4:54 PM IST

पुलिस ने पांच तस्करों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने पांच तस्करों को किया गिरफ्तार

अलीगढ़: जनपद में चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांजे से भरा कैंटर पकड़ा. मौके से 9 क्विंटल 40 किलो ग्राम गांजा सहित पांच तस्कर गिरफ्तार किए गए. इस दौरान एक आरोपी मौके से फरार हो गया.

गांजा उड़ीसा से लाकर अलीगढ़ सप्लाई के लिए लाया जा रहा था. बरामद गांजे की कीमत करीब 90 लाख रुपये बताई जा रही है.

सूचना के आधार पर पकड़ा गए 5 तस्कर
एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि जनपद में नशीले पदार्थों की तस्करी के संबंध में एसओजी को एक सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर शुक्रवार रात थाना क्वार्सी क्षेत्र में एक कंटेनर पकड़ा और पांच व्यक्तियों की गिरफ्तारी हुई है. इसमें संदेश, मनोज, शिशुपाल, लोकेश और रिंकू शर्मा गिरफ्तार है.

विपिन नाम का एक व्यक्ति भागने में फरार हो गया था जो मुख्य आरोपी है. यह लोग उड़ीसा से सामान लाते थे और ट्रक का इस्तेमाल कर एक दूसरे तक पहुंचाते थे. यह लोग सामान लेकर आते थे और उसे रिटेलर के माध्यम से अलीगढ़ में बेचते थे. यह गांजा की तस्करी को लिए तीन व्यक्तियों का इस्तेमाल करते थे.

बरामद हुआ 9 क्विंटल गांजा
फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पांच को गिरफ्तार कर दो को तालाश कर रही है. पुलिस ने इनके कब्जे से करीब 9 क्विंटल , 40 किलो ग्राम नशीला गांजा और एक नागालैंड की नंबर प्लेट बरामद हुई है. यह कंटेनर का इस्तेमाल अलग-अलग जगह से तस्करी करने के लिए करते थे. इनका कहना है कि करीब ढाई हजार रुपये किलो लेकर आते थे और उसे 45 सौ रुपये के हिसाब से बेचते थे.

Last Updated : May 29, 2020, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details