उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर में घुसकर किशोर ने किया बच्ची से दुष्कर्म

अलीगढ़ में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. वारदात करने का आरोपी भी किशोर है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

By

Published : Mar 28, 2021, 10:49 PM IST

नाबालिक के साथ किया रेप
नाबालिक के साथ किया रेप

अलीगढ़:खैर थाना कस्बा के एक इलाके में 8 वर्षीय बच्ची के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित पिता बेटी को लेकर कोतवाली पर पहुंचा और नामजद तहरीर देते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोस के एक किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की तलाश करने में जुट गई है. वहीं पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भेजा है.

यह भी पढ़ें:शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से महिला जख्मी

लड़की के साथ दुष्कर्म
अलीगढ़ खैर थाना कस्बा के निवासी बच्ची के पिता ने रविवार को कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वह मजदूरी कर घर का पालन पोषण करता है. उसकी 8 साल की बेटी घर पर अकेली थी. वह रविवार की सुबह मजदूरी करने गया था. जब देर शाम घर लौटा तो उसकी बेटी ने पड़ोस के रहने वाले किशोर पर बहला-फुसलाकर छत पर ले जाकर के गलत काम करने की बात बताई. इसके बाद पीड़ित पिता बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचा. पिता ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस पीड़ित के पिता की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश करने में जुट गई है.

जल्द होगी गिरफ्तारी
सीओ खैर विकास कुमार ने बताया कि थाना खैर क्षेत्र में दुष्कर्म का एक मामला प्रकाश में आया है. इसमें एक पीड़ित पिता ने आरोप लगाया है कि एक नाबालिग के द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. विवेचना जारी है. जो नामजद आरोपी है उसको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details