उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गंभीर समस्याओं को लेकर जब लोगों ने किया रोड जाम तो प्रशासन की खुलीं आंखें, जानें फिर क्या हुआ..

सड़क पर जलभराव व पेयजल की आपूर्ति न होने पर अलीगढ़ के शहर के बन्नादेवी इलाके के स्थानीय लोग खासे नाराज हैं. नाराज लोगों ने रोड जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने जल्द ही समस्या के निराकरण का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

By

Published : Oct 26, 2021, 9:06 PM IST

सड़क जाम कर प्रदर्शन करते स्थानीय निवासी
सड़क जाम कर प्रदर्शन करते स्थानीय निवासी

अलीगढ़: जनपद के बन्ना देवी थाना इलाके में स्थित कांशीराम आवासीय कॉलोनी में सड़क टूटने और यहां जलभराव के चलते लोग परेशान हैं. वहीं, कांशीराम आवास योजना के तहत बने आवासों में भी पेयजल की आपूर्ति सुचारू रूप से नहीं हो पा रही है. इसे लेकर यहां के लोगों में रोष है. इसे लेकर स्थानीय लोगों ने यहां जाम लगा दिया. इसकी सूचना पर मौके पर तत्काल प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे. लोगों को जल्द ही समस्या के निराकरण का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया.

दरअसल, शहर के बन्नादेवी थानाक्षेत्र के सारसौल के पास स्थित कांशीराम आवास योजना की ओर जाने वाली सड़क पर जलभराव हो रहा है. इसके कारण स्थानीय लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही कांशीराम आवास योजना के तहत बने आवासों में पेयजल आपूर्ति भी बाधित है. इसके चलते स्थानीय निवासियों में काफी आक्रोश है.

काफी दिनों से मुसीबत झेल रहे स्थानीय निवासियों का गुस्सा अंत में मंगलवार को फूट पड़ा. इसके चलते आज स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन करते हुए रोड जाम कर दिया. जाम की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने जल्द ही समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया. वहीं, जाम खुलवाने के साथ आलाधिकारियों ने संबंधित विभाग के लोगों को तत्काल निराकरण के आदेश दिए.

यह भी पढ़ें-अलीगढ़ में सामने आया लव जिहाद का मामला, भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर किया प्रदर्शन

वहीं, मौके पर पहुंचे तहसीलदार सुरेंद्र सिंह ने बताया कि यह सभी कांशीराम आवास कॉलोनी के लोग हैं. इनको जल निकासी और पेयजल की समस्या है. इसके चलते नाराज स्थानीय लोगों ने जाम लगाया है. इनकी एप्लीकेशन ली गई है. इस पर जल्द ही कार्रवाई कर समस्या का निदान किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details