उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कांवड़ियों से भरा पिकअप डिवाइडर से टकराया, 14 घायल

यूपी के अलीगढ़ में कलेक्ट्रेट के पास कांवड़ियों से भरी पिकअप डिवाइडर से टकराने के बाद बिजली के खंभे से जा भिड़ी. हादसे में करीब 14 कांवड़िए घायल हो गए, जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल मलखान सिंह में भर्ती कराया गया.

By

Published : Mar 9, 2021, 9:35 AM IST

पिकअप डिवाइडर से टकराया
पिकअप डिवाइडर से टकराया

अलीगढ़: जिले के सिविल लाइंस इलाके के अनूपशहर रोड स्थित कलेक्ट्रेट के पास सोमवार की देर रात से कांवड़ियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और बिजली के खंभे से टकरा गई. पिकअप में बैठे करीब 14 कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलो को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल मलखान सिंह भेजा गया, जहां उनका उपचार जारी है. सभी कांवड़िए भरतपुर (राजस्थान) से चलकर रामघाट कावड़ लेने जा रहे थे.

राजस्थान के भरतपुर जिले के रहने वाले हैं कांवड़िए

राजस्थान के भरतपुर जिले के बछामदी गांव से सोमवार देर शाम महिला-पुरुष और बच्चों सहित करीब 14 लोग एक पिकअप गाड़ी में सवार होकर कावड़ लेने के लिए नरौरा राजघाट जा रहे थे. देर रात टेंपो कलेक्ट्रेट के पास पहुंचा था, तभी ड्राइवर को नींद आने लगी, जिसकी वजह से पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ने के साथ स्ट्रीट लाइट के खंभे से जा टकराया. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई और मौके पर राहगीर एकत्रित हो गए. फिलहाल सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details