उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने भाई पर किया चाकू से हमला, मौत

अलीगढ़ में रविवार को दबंगों ने एक युवती से छेड़छाड़ की तो भाई ने विरोध किया. इस पर दबंगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में उसकी मौत हो गई है.

By

Published : Jun 27, 2022, 5:23 PM IST

Updated : Jun 27, 2022, 5:33 PM IST

Etv bharat
बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने भाई पर किया चाकू से हमला, मौत

अलीगढ़: जिले के जवां थाना क्षेत्र के रियाज़ कॉलोनी इलाके में रविवार को बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने भाई के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के पिता के मुताबिक बेटा मछली पकड़ने तालाब गया था. उसे बुलाने के लिए बेटी गई थी. उनका आरोप है कि रास्ते में तीन दंबगों ने बेटी को जबरन उठाने की कोशिश की. आरोपी बेटी को खींचकर मक्के के खेत में ले जाने लगे. जब बेटे को यह खबर मिली तो वह बहन को बचाने के लिए पहुंच गया. आरोप है कि विरोध के दौरान दंबगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

वहीं, इस बारे में सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडेय का कहना है कि थाना जवा क्षेत्र में रविवार शाम को मछली मारने को लेकर दो पक्षों के बीच में विवाद हुआ था. इसमें एक व्यक्ति के पेट में चाकू लगा था. अस्पताल में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. आरोपी मुस्तफा और मुबारक को जेल भेज दिया गया है. तीसरे फरार आरोपी गुलफाम की तलाश की जा रही है. तीनों सगे भाई हैं. पुलिस के मुताबिक विवाद मछली मारने को लेकर हुआ था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jun 27, 2022, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details