उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: पुलिस के नाम पर लोगों से वसूली करने वाला युवक गिरफ्तार

यूपी के अलीगढ़ में पुलिस के नाम पर वसूली (दलाली) करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. दलाल ने गैर इरादतन हत्या के मामले में आरोपी का मुकदमें से नाम निकलवाने के लिए पुलिस के नाम पर पैसा लिया था.

By

Published : Aug 18, 2019, 10:39 PM IST

आरोपी युवक

अलीगढ़: जिले इगलास थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में पुलिस के नाम पर दलाली करने वाले युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी दलाल गैर इरादतन हत्या के मामले में आरोपी का मुकदमे से नाम हटवाने का झांसा देकर पैसे मांग रहा था. एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर, पुलिस ने आरोपी दलाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी देते एसपी क्राइम.

क्या है पूरा मामला:

  • मामला इगलास थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव का है.
  • क्षेत्र के ही तोछीगढ़ निवासी विष्णु ने गैर इरादतन हत्या के मामले में आरोपी का मुकदमे से नाम निकलवाने के लिए पुलिस के नाम पर पैसा लिया था.
  • जिसकी शिकायत जनसुनवाई के दौरान बरौली विधानसभा से भाजपा विधायक के पुत्र विजय सिंह के साथ राजू ने एसएसपी के समक्ष एक प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया था.
  • एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक विष्णु कुमार के खिलाफ मामला पंजीकृत करने का आदेश दिया.
  • जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


इसे भी पढ़ें:-अलीगढ़: बीजेपी नेता ने चौराहे के बीच पार्क की गाड़ी, देखता रहा प्रशासन

विष्णु नाम का व्यक्ति है. पुलिस के नाम पर उसने पैसा लिया था. इसके आधार पर उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है. उस आदमी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. विवेचना की कार्यवाही की जा रही है. इसमें तथ्य संकलन किए जा रहे हैं और भी इसमें कोई सम्मिलित होंगे उसके साथ में, उनको भी जेल भेजा जाएगा. उसने पुलिस की छवि खराब की है इसलिए उसको जेल भेजा गया है.
डॉ अरविंद कुमार, एसपी क्राइम

ABOUT THE AUTHOR

...view details