उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 21, 2021, 9:44 PM IST

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में जॉन अब्राहम के दीदार के लिए जुटी भीड़

मशहूर फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम अलीगढ़ की धनीपुर हवाई पट्टी पर बाइक दौड़ाते नजर आए. उनके पास कोई पहुंच न जाए, इसकी जिम्मेदारी हवाई पट्टी पर तैनात पुलिस व सुरक्षाकर्मियों की थी. इस दौरान उनका दीदार करने के लिए बाउंड्री वॉल से लोग झांक रहे थे.

'अटैक' फिल्म की शूटिंग कर रहे जान अब्राहम.
'अटैक' फिल्म की शूटिंग कर रहे जान अब्राहम.

अलीगढ़:मशहूर फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम की एक झलक पाने की दीवानगी रविवार को धनीपुर हवाई पट्टी के बाहर नजर आई. फिल्म की शूटिंग हवाई पट्टी पर हो रही थी. वहीं उनको एक झलक देखने के लिए हवाई अड्डे के बाहर लोगों का ताता लगा रहा. हजारों लोग बाउंड्री वॉल पर चढ़कर उनके दीदार के लिए बेकरार दिखे.

बाउंडी वाल पर चढ़े लोग.

हवाई पट्टी पर 'अटैक' फिल्म की हो रही शूटिंग

अलीगढ़ में लक्ष्यराज आनंद के निर्देशन में फिल्म 'अटैक' की शूटिंग हो रही है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ जैकलिन फर्नांडीस और रकुलप्रीत सिंह नजर आएंगी. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है. धनीपुर हवाई पट्टी को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है और फिल्म की शूटिंग इसी हवाई पट्टी पर की जा रही है. हवाई पट्टी के अंदर उनके प्रशंसकों को नहीं जाने दिया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग को लेकर सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं.

'अटैक' फिल्म की शूटिंग कर रहे जान अब्राहम.

बाउंड्री वॉल पर चढ़कर लोग देख रहे शूटिंग

अभिनेता जॉन अब्राहम को देखने के लिए उनके प्रशंसक दूर-दराज इलाके से हवाई अड्डे पर पहुंचे थे. फिल्म यूनिट के साथ आए बाउंसर हवाई पट्टी के गेट पर लोगों की भीड़ को रोक दे रहे थे. वहीं पुलिस को भी भीड़ हटाने में पसीना छूट रहा था. जॉन अब्राहम के प्रशंसक इसके बाद भी नहीं माने और वह गेहूं के खेतों के बीच से होते हवाई पट्टी के पीछे की बाउंड्री वॉल पर पहुंच गए और चढ़कर शूटिंग देखने लगे. बाउंड्री वॉल पर चढ़ने वालों में बच्चे, महिलाएं और लड़कियां भी शामिल थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details